Thursday, August 14, 2008

मेरी टीचर दीवानी है

मै 12th स्टैण्डर्ड का स्टुडेंट हूँ. मुझे लगता है मेरी बायोलाजी की टीचर मुझे बुरी नीयत से देखती है. वह एजेड तो है पर अभी कुंवारी है. वो दो बार मुझसे सन्डे को कमरे पर आने के लिए कह चुकी है. मै डरता हूँ कहीं न जाने पर वो नाराज न हो जाए.

मुझे तो लगता है तुम भी सन्डे मनाना चाहते हो. अगर तुम्हारी टीचर नाराज हो जाए तो क्या कर लेगी? पेपर ख़राब करा देगी? कभी नहीं. उसकी नजर में तुम sउंदर हो सकता है वो तुमसे ब्रोठेर्ली अफ्फेच्शन रखती हो. पहले से ही कुछ मतलब निकल कर मत बैठो.
तुम्हारी टीचर तुमसे न सिर्फ़ उमर में बल्कि दिमाग में भी बड़ी है. एक बार कमरे पर जा करके तो देखो. तुम्हारा डर बताता है तुम्हारी ख़ुद की नीयत ठीक नहीं है. अगर तुम्हारी टीचर तुमसे सेक्सुअली कुछ चाहती है तो एक बार उसे बताने का मोका तो दो.

अगर मन साफ है
अगर ख़ुद तुम्हारा मन साफ है तो उससे कहो वह तुम्हे तुम्हारी मौसी या ताई जैसी लगती है. फ़िर देखो क्या होता है?
अगर फ़िर भी वह सेक्सुअल फीलिंग जताती है तो साफ-साफ मना कर दो. नाराजगी में पेपर बिगाड़ने का भय है तो सीनियर टीचर या प्रिंसिपल से बात की जा सकती है. लेकिन एक बार कमरे पर जाने के पहले कोई नतीजा मत निकालो.
ख़ुद भी ठीक से समझ लो की ऐसी टीचर से रिश्ता बना के तुम सिर्फ़ खोवोगे, पाओगे कुछ भी नहीं।

No comments: